‘अब की बार 20 हजार पार’ का नारा
September 14th, 2019 | Post by :- | 132 Views

धर्मशाला। उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। बीजेपी ने अब की बार धर्मशाला में 20 हजार पार का नारा दिया है। साथ ही ऐलान किया है कि सांसद किशन कपूर के 35 वर्ष के राजनीतिक अनुभव का लाभ लेने के लिए उनके नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के लिए धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र को चार जोन में बांटा गया है। प्रत्येक जोन में प्रभारी नियुक्त किए हैं। केसीसी चेयरमैन राजीव भारद्वाज और पूर्व सांसद कृपाल परमार को भी प्रभारी बनाया गया है।
वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बारे सोशल मीडिया पर वायरल हुए पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि मामले में सीएम जयराम ठाकुर ने पुलिस जांच के आदेश दिए हैं और मामले की पुलिस जांच कर रही है। किसा का नाम मामले में आने से वह व्यक्ति दोषी नहीं हो जाता है। कांग्रेस मामले में बिना कारण हो हल्ला कर रही है। ऐसे पत्र कई सरकारों के समय आते रहे हैं। कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री जीएस बाली और नेता प्रतिपक्ष के नाम के भी पत्र बंट चु्के हैं। यही नहीं प्रवीण शर्मा के नाम के भी पत्र बंट चुके हैं। पर जरूरी नहीं है कि ऐसे पत्रों में लगाए गए आरोपों में तथ्य भी हों।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।