अब सिरमौर में महिलाओं के बीच हुई लड़ाई, चले हथियार #news4
November 25th, 2021 | Post by :- | 250 Views

नाहन : कुछ दिन पूर्व स्कूली छात्रों के बीच लड़ाई होने फिर एक छात्रा पर ब्लेड से हमला किए जाने का मामला सामने आया था। अब सिरमौर जिले में दो महिलाओं के बीच मारपीट और बहसबाजी की एक खबर सामने आ रही है। जिले के गिरिपार क्षेत्र से महिलाओं में मारपीट और बहसबाजी चल रही थी। मामला पुरानी रंजिश बताया जा रहा है, इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया, पहले बहसबाजी, फिर मारपीट और फिर धारदार हथियार भी निकल आए। इस विवाद में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।

मामला गिरिपार क्षेत्र के जामना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पर महिलाओं में पहले तो बहस हुई, गाली गलौज चली और फिर तेजधार हथियार से एक दूसरे पर वार किए गए। जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला लंबे समय तक खून से लथपथ और बेहोश पड़ी रही इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी वायरल हुआ है। सूचना मिलते ही बिना समय गवाएं पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। उधर डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि सूचना मिलते ही राजबन पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायल महिला को पांवटा साहिब अस्पताल लाया गया, जहां पर हालत गंभीर होने की वजह से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस गंभीरता से जांच की जा रही है। पुरानी रंजिश के चलते यह बहस बाजी और मारपीट हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।