रिअपीयर फीस वृद्धि में एनएसयूआई ढलियारा ने जताया विरोध
March 27th, 2019 | Post by :- | 222 Views

विनायक ठाकुर,ढलियारा

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की ओर से रि-अपीयर फीस में की गई वृद्धि का एनएसयूआई ढलियारा कॉलेज की इकाई ने विरोध जताया है। एनएसयूआई इकाई ने दो टूक कहा है कि अगर हिमाचल विवि जल्द फीस वृद्धि के निर्णय को वापस नहीं लेता है तो आंदोलन की राह पर चलने के लिए मजबूत होना पड़ेगा । इसके तहत विवि प्रशासन के खिलाफ एनएसयूआई प्रदेश स्तर पर इसका घेराव करेगी ।

इसी मामले को लेकर डिग्री कॉलेज ढलियारा कि एनएसयूआई इकाई ने विवि कुलपति को राज्यसभा सांसद विप्पलव ठाकुर के जरिए ज्ञापन लिखकर कुलपति को भेजा है । एनएसयूआई डिग्री कॉलेज ढलियारा के इकाई अध्यक्ष सुशांत राणा, उपाध्यक्ष कार्तिक मन्हास, अभि मेहता, शशांक ठाकुर, साहिल, सचिव राहुल, निशांत महासचिव राहुल कुमार, अभय डढवाल, अभिनाश कुमार, प्रेस सचिव बलजीत सिंह सदस्य व छात्र छात्रों साहिल, अक्षय गोलेरिया, आदित्य, अभिनव भारद्वाज, अजय कुमार, अनीश, अवनीश, राहुल ठाकुर, राहुल, सुमित, अर्पित कुमार विनोद, निखिल ठाकुर, साहिल डढवाल इत्यादि ने कहा है कि कि हिमाचल बीवी ने 100 से 500 रुपये तक की रि-अपीयर फीस में बढ़ोतरी की है जबकि विज्ञान विषय में 800 रुपए तक की बढ़ोतरी की है उन्होंने कहा कि विवि प्रशासन का इस निर्णय का सीधा असर निर्धन परिवारों से संबंध रखने वाले विद्यार्थियों पर पड़ेगा। लिहाजा एनएसयूआई इकाई ने विवि प्रशासन से आग्रह किया है कि छात्र हित को देखते हुए,तुरंत इस निर्णय को वापस लिया जाए छात्र नेताओं ने कहा है कि अगर वीवी प्रशासन की ओर से इस दिशा में जल्द सकारात्मक पहल नहीं की जाती है तो ढलियारा एनएसयूआई इकाई आंदोलन की रात चलेगी और प्रदेश स्तर पर घेराव करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।