भुंतर एयरपोर्ट पर अधिकारियों और पर्यटकों ने मनाया पर्यटन दिवस
September 27th, 2019 | Post by :- | 163 Views

विश्व पर्यटन दिवस के उपलक्ष्य पर शुक्रवार को पर्यटन विभाग ने भुंतर और मनाली में पर्यटकों का अभिनंदन किया। विभाग ने भुंतर हवाई अड्डे के परिसर में पर्यटकों के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया।
हवाई अड्डा प्रबंधन के सहयोग से आयोजित इस संक्षिप्त समारोह में पर्यटकों का कुल्लवी टोपी और पुष्प गुच्छ से अभिनंदन किया गया। इस दौरान भुवनेश्वरी सांस्कृतिक कला मंच बाशिंग के लोक कलाकारों ने कुल्लू की पारंपिक वेशभूषा में ढोल-नगाड़ों की थाप पर कुल्लवी नाटी डालकर सैलानियों का स्वागत किया। इस अवसर पर जिला पर्यटन विकास अधिकारी बीसी नेगी, हवाई अड्डे के निदेशक नीरज कुमार श्रीवास्तव, हवाई अडडा प्रबंधक आरपी श्रीवास्तव, अन्य अधिकारी, कुल्लू होटल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दीपक सोनी, अन्य पर्यटन व्यवसायी, भुवनेश्वरी सांस्कृतिक कला मंच बाशिंग के अध्यक्ष शिव चंद और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। जिला पर्यटन विकास अधिकारी ने बताया कि मनाली में भी विश्व पर्यटन दिवस के उपलक्ष्य पर पर्यटकों का पारंपरिक अभिनंदन किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।