अलोह में ओवरटेक करने के चक्कर में तेल से लोड टैंकर ने कार को मारी टक्कर #news4
October 14th, 2021 | Post by :- | 297 Views

अम्ब  : मुबारिकपुर-भरवाईं मार्ग पर पड़ते अलोह में वीरवार दोपहर को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जहां तेल से लोड टैंकर एक ट्रक को ओवरटेक करने चक्कर में विपरीत दिशा से आ रही एक ऑल्टो कार से जा टकराया।

गनीमत रही कि सामने से आ रही कार गति कम थी अन्यथा कार के तेल से लोड टैंकर टकराने से कोई बड़ा हादसा पेश आ सकता था और कार में सवार लोगों को जानी नुकसान भी हो सकता था। हादसे में कार, टैंकर व एक अन्य ट्रक को नुकसान पहुंचा है।वाहनों में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। वहीँ वाहनों की सड़क के बीचोबीच हुई टक्कर के कारण वहां करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही और अम्ब से पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने तक आपदा प्रबंधन की टीम ने स्थिति को संभालकर मुबारिकपुर की तरफ आने वाले वाहनों को किन्नू-लोहारा जाने वाले वैकल्पिक मार्ग से भेजने का काम किया। उधर, थाना प्रभारी आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने पर फौरन मौके पर पहुंचकर यातायात को सुचारू करके हादसे में शामिल वाहन चालकों के बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।