पीएम मोदी के जन्मदिन पर कंवर और सती ने ऊना अस्पताल में मरीजों को बांटे फल
September 17th, 2019 | Post by :- | 171 Views

ऊना, 17 सितंबरः ग्रामीण विकास पंचायती राज, मत्स्य तथा पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऊना क्षेत्रीय अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के अवसर पर मरीजों को फल बांटे। कंवर व सत्ती ने ऊना क्षेत्रीय अस्पताल में उपचाराधीन 250 मरीजों को फल वितरित किए। सेवा सप्ताह के उपलक्ष्य पर क्षेत्रीय अस्पताल में एक रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया जिसमें 51 व्यक्तियों ने रक्तदान किया।
इस अवसर पर ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि देश के नवनिर्माण में उनकी अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल में देश के बड़े-बड़े नेता जो काम नहीं कर पाए, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखा दिए हैं। उन्होंने कहा कि भारत को दुनिया के मानचित्र पर नया सम्मान दिलाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निर्णायक रही है।
इस अवसर पर उपस्थित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि सेवा सप्ताह 14 सितंबर से 20 सितंबर तक पूरे प्रदेश में मनाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जा रहे हैं और सरकार की योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री यशपाल राणा, एपीएमसी चेयरमैन बलवीर बग्गा, कुटलैहड़ भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल, महामंत्री प्रीतम डढवाल तथा मास्टर तरसेम, जिला भाजयुमो अध्यक्ष बलराम बबलू, राजकुमार पठानिया, कमल सैनी, रमेश भड़ोलिया, तिलक राज सैनी, अमृत भारद्वाज, अजय चौधरी, लक्की राहुल, विकास, जसविंदर मोनू, सागर दत्त भारद्वाज, विनय शर्मा, रवि जैलदार, दीपक शर्मा दीपू, उदयवीर, ऋषि, तरुण पुरी व अश्विनी के साथ-साथ सीएमओ ऊना डॉक्टर रमन शर्मा तथा डॉक्टर निखिल उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।