सडक़ पर महिलाओं के सामने देवर ने उतारे कपड़े, एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने की जांच शुरू
October 8th, 2019 | Post by :- | 320 Views

सडक़ पर महिलाओं के सामने देवर ने उतारे कपड़े, एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने की जांच शुरू

देहरा,  देहरा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत बेहद ही शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें भाइयों की आपसी लड़ाई ने अश्लीलता की सारी हदें लांघ दी। जिसकी शिकायत लेकर महिलाएं एसडीएम देहरा के कार्यालय पहुंची। जिसके बाद एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने पुलिस को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये सभी भाई एक्स सर्विसमैन हैं और पारिवारिक सदस्यों में आपसी सहमति न होने के चलते अक्सर लड़ाई होती रहती है। बीते दिन शिकायतकर्ता पक्ष के परिवार के लोग जिनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल थे। अपने घर के बाहर रोड़ पर सफाई कर रहे थे। ये देख दूसरा पक्ष के दोनों भाई वहां आ पहुंचे जिसपर एक अपने मोबाइल से फ़ोटो खींचने लगा जबकि दूसरा भाई अपना लोअर खोलकर खड़ा हो गया। महिलाएं रिश्ते में उनकी भाभी हैं। फिलहाल देहरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जगदीश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बरसात की बजह से जो रास्ते टूटे थे। जिन्हें ठीक करने के लिए जेसीबी मशीन लगाई थी। उस दौरान दोनों भाई आए और एक फोटो खींचने लगा व दूसरा अपना लोअर खोलकर नँगा हो गया। जगदीश सिंह ने कहा कि ये ड्रामा लगभग आधा घंटा चलता रहा। ये घटना बीते दिन ढलियारा से डाडासीबा रोड़ पर लंबी पुखर में हुई। उन्होंने कहा कि मेरे बड़े भाई कुलदीप सिंह के मकान के सामने की यह घटना है। उन्होंने कहा कि बच्चों, महिलाओं व स्थानीय लोगों ने भी इस घटना को देखा। उन्होंने कहा कि आज सुबह एसडीएम देहरा से महिलाओं ने शिकायत की। उसके बाद एसडीएम देहरा ने उचित कार्यवाही के लिए पुलिस स्टेशन एसएचओ देहरा को मार्क कर दी।
एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने कहा कि आज सुबह कुछ महिलाएं शिकायत लेकर आई थी। जिनकी शिकायत पर पुलिस को कार्यवाही के आदेश दे दिए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।