जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35a हटाने पर लोगो ने बांटी मिठाइयां।
August 5th, 2019 | Post by :- | 365 Views

इन्दौरा विस क्षेत्र के लोगों में भारत सरकार द्वारा कश्मीर से धारा 370 के हटाए जाने से ख़ुशी की लहर दौड़ गई। लोग एक-दूसरे को बधाई देते नजर आए। इसी दौरान आज भाजपा इंदौरा के मंडलाध्यक्ष घनश्याम सिंह सम्बयाल की अध्यक्षता में एक रैली का आयोजन किया गया, जिसमें इंदौरा के भाजपा कार्यकर्ता व महाविद्यालय इन्दौरा के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। इस मौका पर घनश्याम सम्बयाल ने बताया कि जम्मू कश्मीर में जो धारा 370 व 35 A लगाई गई थी जिसको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  व गृह मन्त्री अमित शाह ने इसको तोड़ कर नया इतिहास रचा है जिसका लोगों को सदियों से इन्तजार था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार  व उसकी सहयोगी पार्टिया  70 वर्ष के कार्यकाल में नहीं कर सकी उसको तोड़ कर दो नए केन्द्रीय शासित प्रदेश बनवाने पर इंदौरा बैरियर चौंक पर पटाखे चलाए गए व लड्डू बांटे गए। इस मौके पर मंडल के महामंत्री अश्वनी कुमार,आवकारी कराधान विभाग के प्रदेश सदस्य बलवीर सिंह, किसान मोर्चा के अध्यक्ष पविन्दर सिंह पम्मू, बलवान सिंह, रोशन लाल, रजिंद्र विजय, विजय कुमार , मिंटू शर्मा, गौरव शर्मा आदि मौजूद रहे।

वहीँ इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के बलजीत सिंह उपाध्यक्ष खंड इन्दौरा व अजय शर्मा सह संयोजक बजरंग दल खंड इन्दौरा ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह का यह फैसला ऐतिहासिक है तथा देश भर में इस फैसले के बाद ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए दोनों नेताओं ने कहा कि देश में लम्बे अर्से तक सत्तासीन रही कांग्रेस का असली चेहरा भी इस फैसले के साथ लोगों के सामने आ गया है। उन्होने राज्यसभा में गृह मंत्री के प्रस्ताव रखने के समय विपक्षियों के हंगामे की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि इससे विपक्ष का कश्मीर को लेकर रुख आम जनता ने खुद देखा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।