सोशल मीडिया / सूर्य ग्रहण देखते मोदी की तस्वीर पर यूजर ने कहा- आपका मजाक बन रहा है; प्रधानमंत्री बोले- स्वागत है, आनंद लीजिए
December 26th, 2019 | Post by :- | 116 Views

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपनी सूर्य ग्रहण देखने की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं। उन्होंने बताया कि दिल्ली में बादल छाए रहने की वजह से वे ग्रहण को स्पष्ट तौर पर नहीं देख पाए, लेकिन लाइव स्ट्रीम के जरिए उन्होंने केरल के कोझिकोड में सूर्य ग्रहण देखा। इस पोस्ट पर एक यूजर ने प्रधानमंत्री का मजाक बनाने की कोशिश की। हालांकि, मोदी ने हाजिरजवाबी दिखाते हुए रिप्लाई किया और सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया। प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने वाले यूजर ने भी उनके रीट्वीट पर हैरानी जताई।

क्यों उड़ा मोदी का मजाक

दरअसल, प्रधानमंत्री ने जो फोटो पोस्ट की, उसमें उन्होंने चश्मा पहना था। इस पर एक यूजर ने वेबसाइट का लिंक डालकर चश्मे की कीमत 1.6 लाख रुपए बता दी। यूजर ने ब्रांडेडफकीर हैशटैग का इस्तेमाल किया।

क्या कहा था यूजर ने? 
प्रधानमंत्री मोदी ट्वीट की हुई एक फोटो में आसमान की तरफ देख रहे हैं। इस पर गप्पिस्तान रेडियो नाम के यूजर ने लिखा, “इसका मीम (मजाक) बन रहा है।” मोदी ने इसे रीट्वीट कर लिखा, “स्वागत है, आनंद लीजिए।” उन्होंने रिप्लाई में एक हंसी का साइन भी बनाया। एक घंटे के अंदर ही प्रधानमंत्री के इस रिप्लाई को 35 हजार लोगों ने लाइक किया। वहीं 8 हजार लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया। खुद गप्पिस्तान रेडियो ने लिखा, “अब तो कुछ ट्वीट ही करने का मन नहीं हो रहा, जितने नए फॉलोवर्स आए हैं वो यह सोच कर भाग जाएंगे कि कितने बेकार ट्वीट करता है, मोदी ने इसे कैसे रीट्वीट कर दिया।”

हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं मोदी

यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री ने किसी यूजर को रिप्लाई कर चौंकाया। 2017 में अजीत सिंह नाम के यूजर ने लिखा था कि न्यू इंडिया में नरेंद्र मोदी मेरे लिए काम करते हैं, इस पर प्रधानमंत्री ने रिप्लाई में लिखा- “बिल्कुल मैं हर भारतीय के लिए प्रधानसेवक बन कर खुश हूं।”

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।