रास्ते में हांफी बनीखेत-रंगड रूट की बस, यात्रियों को बस से उतरकर लगाना पड़ा धक्का #news4
March 8th, 2022 | Post by :- | 102 Views

बनीखेत : परिवहन निगम की खटारा बसें आए दिन बीच रास्ते में हांफ रही है। इससे यात्रियों को मुश्किलें उठानी पड़ रही हैं। मंगलवार को बनीखेत- रंगड बस बीच रास्ते में हांफ गई। इसके कारण यात्रियों को बस से उतरकर धक्का लगाना पड़ा। सुबह साढ़े 9 बजे अचानक बस ढलोग पहुंची तो तकनीकी खराबी के कारण बीच रस्ते में बंद हो गई। बस में बस में सवार राकेश कुमार, बाबु राम, रोशन लाल, शिव कुमार, सूरजीत सिंह, मान सिंह ने बताया कि हिमाचल पथ परिवहन की बसों में सफर करना भी अब जिंदगी को जोखिम में डालने के समान है।

उन्होंने कहा कि परिवहन निगम द्वारा लॉग व लोकल रूट पर ऐसी ही बसें भेज रहे हैं जो तय रूट पर नहीं पहुंच पा रही है। इसके कारण लोग अपने गंतव्य तक समय पर नहीं पहुंच पाते हैं। उन्होंने परिवहन निगम से मांग की है कि रूटों पर गाडिय़ां भजने से पहले उन्हें चैक किया जाए, उसके बाद ही रूटों पर रवाना की जाए, ताकि यात्रियों को परेशानी न उठाने पड़े। उधर, आर.एम. चम्बा राजन जम्बाल ने बताया कि यह नई बसें हैं और कभी भी तकनीकी खराबी आ सकती है। उन्होंने कहा कि यह बात मेरे ध्यान में लाई गई है तो जरूर इसके बारे में जांच की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।