पुलिस के हाथ लगी सफलता, झुग्गी में गांजे की इतनी बड़ी खेप के साथ एक गिरफ्तार #news4
July 13th, 2022 | Post by :- | 79 Views

बड़ूही : नशे के खिलाफ छेड़े अभियान में अम्ब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर टकारला पुल के नजदीक दिलवां में झुग्गी झोंपड़ी में एक क्विंटल 36 किलो 600 ग्राम गांजे की खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी पहचान गोपी पुत्र लाली निवासी चंद्रलोक कालोनी हाल रिहायश नजदीक टकारला पुल दिलवां के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से 100 बैग में भरकर झुग्गी के अंदर रखी गांजे की खेप बरामद की है। झुग्गी में नशे की इतनी बड़ी खेप देखकर पुलिस भी हैरान थी।

थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने कहा कि पुलिस ने एक क्विंटल 36 किलो 654 ग्राम गांजा पकड़ा है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति मादक पदार्थ इतनी बड़ी मात्रा में यहां तक कैसे लेकर पहुंचा और अन्य कौन-कौन इसके साथ संलिप्त हैं। पूछताछ के बाद ही परतें खुलेंगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।