अवैध शराब सहित एक काबू।
March 19th, 2019 | Post by :- | 308 Views

पुलिस थाना डमटाल के अंतर्गत पड़ती पुलिस चौकी ढांगूपीर के प्रभारी संजय शर्मा ने आज सुबह गांव माजरा में गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 9 हजार मिलीलीटर नजायज शराब व शराब बनाने वाली भट्ठी सहित काबू करने में सफलता हासिल की है ।

इस बारे में जानकारी देते हुए एस.डी.पी.ओ. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि लोकसभा चुनावों के चलते आज ढांगूपीर पुलिस चौकी के प्रभारी संजय शर्मा ओर मुख्य आरक्षी हंस राज अपनी टीम सहित माजरा गांव में गश्त कर रहे थे, कि पुलिस को सूचना मिली कि माजरा में एक व्यक्ति अपने घर के पास अवैध रूप से शराब तैयार कर रहा है। जिस पर उक्त टीम ने मौका पर दबिश दी।

वहीं पुलिस के वहाँ पहुँचते ही आरोपी शराब की चलती भट्ठी व तैयार की गई शराब को मौका पर छोड़कर भागने की कोशिश करने लगा। जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद धर दबोचा।

पुलिस ने तैयार की जा रही लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब को मौका पर ही बहाकर नष्ट कर दिया और शराब तैयार करने में उपयोग होने बाले तमाम उपकरणों को अपने कब्जे में लेकर ढांगूपीर चौकी में लाया गया। इस कार्रवाई में आरोपी तस्कर से 9 हजार मिली लीटर नजायज शराब को भी पकड़ा है ।

आरोपी ने अपनी पहचान राजिंदर उर्फ मिथुन पुत्र तरसेम लाल निवासी माजरा, थाना डमटाल बताई है । नशे की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ डमटाल थाना में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।