Bharwain Bike-Truck Accident: भरवाईं में बाइक व ट्रक की टक्कर में एक घायल #news4
October 9th, 2022 | Post by :- | 105 Views

भरवाईं : ऊना जिले के भरवाईं यात्री निवास के पास एनएच पर दोपहर पौने एक के करीब एक ट्रक व मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल सवार को एंबुलेंस से मेडिकल कालेज टांडा पहुंचाया गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सूचना के अनुसार, दोपहर साढ़े 12 बजे के बाद एक ट्रक व मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल सवार संजय कुमार पुत्र निक्का राम चिंतपूर्णी क्षेत्र के गांव ज्वाल का रहना वाला है। ट्रक चालक की पहचान नवीन कुमार निवासी बनेरा खुंडियां के रूप में हुई है।

टक्कर में मोटरसाइकिल सवार सड़क पर गिर गया, जिससे उसकी बाइक टूट गई। संजय की टांग में काफी चोट आई है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चिंतपूर्णी पुलिस को दी गई। चिंतपूर्णी अस्पताल से एंबुलेंस न मिलने के कारण दौलतपुर से एंबुलेंस बुलाई गई। सूचना के कुछ देर के बाद चिंतपूर्णी ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। घायल संजय कुमार को टांडा भेज दिया गया। उधर, मामले की पुष्टि करते एसडीपीओ अंब वसुदा सूद ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।