तेलका-च्यूगली मार्ग पर बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत.. 3 घायल #news4
October 15th, 2022 | Post by :- | 49 Views

तेलका-च्यूगली मार्ग पर च्यूगली के पास कैंची मोड़ पर एक बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 घायल हुए हैं। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शनिवार को बोलेरो (एचपी 01के-4086) तेलका से च्यूगली की तरफ जा रही थी। इसमें चालक समेत 4 लोग सवार थे। सुबह करीब 4 बजे जब बोलेरो च्यूगली के पास पहुंची तो कैंची मोड़ काटने के बाद चालक ने बोलेरो से नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते गाड़ी लुढ़ककर दूसरी सड़क में पलट गई। हादसे में चालक सुनील कुमार व 2 अन्य को हल्की चोटें आईं जबकि रविंद्र कुमार (43) पुत्र नंद लाल निवासी गांव भड़ेई डाकघर पंताह उपतहसील तेलका गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना की सूचना पुलिस चौकी तेलका को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी तेलका के प्रभारी अरविंद कुमार टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने गंभीर रूप से घायल हुए रविंद्र कुमार को अस्पताल भिजवाया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डियूर पहुंचाया। वहीं घायल चालक सुनील कुमार व अन्य दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। एसपी अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके अलावा चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।