किलाड़-तांदी मार्ग पर रेत से भरा टिप्पर खाई में गिरा, एक की मौत, 3 घायल #news4
May 8th, 2022 | Post by :- | 73 Views

पांगी : कबायली क्षेत्र पांगी घाटी के किलाड़-तांदी मार्ग पर शनिवार देर रात एक टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इससे टिप्पर में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एम्बुलैंस के माध्यम से उपचार के लिए सिविल अस्पताल किलाड़ लाया गया, जहां सभी घायलों को दाखिल कर लिया गया है। मृतक की पहचान राजेंद्र कुमार पुत्र नेत्र सिंह निवासी मिंधल (पांगी) के रूप हुई है। वहीं घायलों में चालक सरफराज पुत्र सुलतान मुहम्मद निवासी तीसा, कफनदीन पुत्र जम्मा निवासी टिकरीगढ़ तथा केवल पुत्र अमर चंद निवासी खुशनगरी का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात टिप्पर में सभी लोग सवार होकर मिंधल से तांदी की तरफ जा रहे थे। जब टिप्पर सिद्ध मंदिर के समीप पहुंचा तो चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे टिप्पर हादसे का शिकार हो गया। टिप्पर के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र के दुकानदार मौके पर पहुंचे तथा राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। इस दौरान कुछ लोगों ने गाड़ी के गिरने की सूचना पांगी थाना में दी। पुलिस की टीम ने मौके पर आकर स्थानीय लोगों के साथ सभी घायलों को सड़क तक पहुंचाया। इस दौरान राजेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी घायलों को पुलिस ने किलाड़ अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। रविवार को किलाड़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के  बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उधर, पुलिस थाना पांगी प्रभारी अशोक राणा ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। चालक समेत 3 अन्य लोग गाड़ी में सवार थे, जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि 3 घायल हुए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।