नालागढ़ के दभोटा रोड पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत-4 घायल #news4
December 21st, 2021 | Post by :- | 227 Views

नालागढ़  : नालागढ़ के दभोटा रोड पर नसराली सत्संग घर के पास हुआ भीषण सड़क हादसा हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जब कि चार लोग गंभीर घायल हो गए हैं। घायलों को नालागढ़ व रोपड़ हॉस्पिटल उपचार के लिए भेज दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर को नालागढ़ भरतगढ़ रोड पर चार वाहन आपस में टकरा गए जिस कारण  यह हादसा हुआ। ग्रामीणों की मदद से घायलों को नालागढ़ व भरतगढ़ हॉस्पिटल को भेज दिया है। जबकि मृतक मनप्रीत निवासी पटियाला बनूड का रहने वाला बताया जा रहा है जिसे पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया गया है।

यह हादसा तब पेश आया जब एक ट्रक ने पिकअप गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर में चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं।  इस दुर्घटना में दो बड़े ट्रक, एक पिकअप गाड़ी और एक बाइक क्षतिग्रस्त हुई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा ले रही है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी नालागढ़ अमित यादव ने बताया कि दभोटा के नजदीक एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, अन्य चार लोग घायल हैं, जिनका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और जाम को खुलवाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।