कांगड़ा: कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, पांच घायल #news4
November 24th, 2021 | Post by :- | 86 Views

कांगड़ा जिले में जयसिंहपुर के जानकीनाथ मंदिर के पास हुए कार हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कार में छह दोस्त घूमने जा रहे थे। जानकीनाथ मंदिर के पास कार (एचपी 56 ए 2863) अनियंत्रित होकर पहले आम और फिर बांस के पेड़ से टकराकर पलट गई।

स्थानीय युवक नरेंद्र ने घायलों को जयसिंहपुर अस्पताल पंहुचाया। अभिषेक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है । मृतक की पहचान अभिषेक कुमार (19) पुत्र गुरुचंद सिंह निवासी दसोली ज्वाली के रूप में हुई है ।

घायलों मे राहुल (21) पुत्र तिलक राज गांव मनियाणा नुरपुर,  विनोद कुमार (17) पुत्र अमर सिंह गांव खडा सनियाल इंदौरा, वैभव सूद (25) पुत्र विरेंद्र सूद गांव लंबागांव, राहुल कुमार (21) पुत्र बलदेव सिंह गांव सनियाल इंदौरा और अक्षय कुमार (21) पुत्र शेषपाल गांव बंदूही नूरपुर शामिल हैं। डीएसपी बीडी भाटिया ने हादसे की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।