सलूणी के मैडा-डांड चखोत्तर मार्ग पर जीप दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत #news4
April 28th, 2022 | Post by :- | 279 Views

चम्बा जिले के सलूणी उपमंडल में मैडा-डांड चखोत्तर सड़क मार्ग पर एक पिकअप जीप के दुघर्टनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति को मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार मैडा-डांड चखोत्तर सड़क मार्ग पर पिकअप जीप (एचपी 73-9286) सामान लेकर मूलकिहार की ओर गई थी। जब जीप सामान छोड़ कर वापस मैडा आ रही थी तो मकलोगा के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना के समय गाड़ी में चालक सहित 2 लोग सवार थे। हादसे में मोहम्मद युसुफ पुत्र मोहम्मद दिलावर निवासी गांव भसुआ की मौके पर मौत हो गई जबकि गाड़ी चालक तुबारिक अली पुत्र मौसमदीन निवासी गांव जुवांस गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए, साथ ही घटना की सूचना पुलिस थाना किहार को दी।

पुलिस थाना के प्रभारी हरनाम सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और कानूनी कार्रवाई करते हुए शव कब्जे में लिया, वहीं घायल को लोगों के सहयोग से नागरिक अस्पताल किहार में भर्ती करवाया। प्रशासन की ओर से ग्रामीण राजस्व अधिकारी राहुल भट्ट ने मौके का जायजा लेकर रिपोर्ट अपने उच्चाधिकारी को प्रेषित की। एसडीपीओ सलूणी मयंक चौधरी ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं तहसीलदार पवन ठाकुर ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10 हजार रुपए जबकि घायल को 2 हजार रुपए की फौरी राहत राशि प्रदान कर दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।