चम्बा-कलौता रोड पर पत्थरों की चपेट में आई HRTC बस, एक यात्री जख्मी #news4
August 16th, 2022 | Post by :- | 78 Views

चम्बा : चम्बा जिले में हो रही बारिश से लगातार नुक्सान हो रहा है। मंगलवार को कलौता से चम्बा बस स्टैंड आ रही बस पर पहाड़ी से पत्थर गिरना शुरू हो गए। इससे बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। पत्थर इतनी जोर से गिरे कि बस के शीशे तोड़कर अंदर पहुंच गए, जिसके बाद चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को आगे सुरक्षित स्थान पर खड़ा किया। हादसे के बाद बस में सवार एक यात्री को भी चोटें आईं। उसे उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज चम्बा लाया गया। यहां उपचार के बाद यात्री की हालत ठीक है। उसे छुट्टी दे दी गई है। बस में सिर्फ 4 ही यात्री थे। यदि बस में सवारियां अधिक होती तो जान का अधिक नुक्सान हो सकता था।

बस चालक-परिचालक ने घटना की जानकारी निगम के उच्च अधिकारियों को दी। पत्थरों की चपेट में आने से बस को काफी नुक्सान पहुंचा है। चम्बा में बारिश के दौरान कई स्थानों पर पहाड़ दरक रहे हैं, जिसके कारण वाहनों की आवाजाही थम रही है। उधर, आरएम चम्बा साहिल कपूर ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी, जिसमें एक यात्री को चोटें आई थीं जिसे उपचार मेडिकल काॅलेज में दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।