युवाओं के पास नौकरी का मौका, यहां भरे जाएंगे एक हजार पद
November 8th, 2019 | Post by :- | 158 Views

राजकीय महाविद्यालय चंबा में 15 नवंबर को रोजगार मेले में एक हजार युवाओं को नौकरी दी जाएगी। मेले में पांचवीं से लेकर स्नात्तक पास युवाओं को नौकरी दी जाएगी। निजी कंपनी ने हिमाचल के बेरोजगारों के लिए रोजगार के लिए द्वार खोल दिए हैं। चंबा कॉलेज में 15 नवंबर को साक्षात्का लिए जाएंगे। रोजगार मेले में पांचवीं, आठवीं, दसवीं, बारहवीं, आईटीआई पास, डिप्लोमा, बीटेक (मेकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक, इलेक्ट्रिकल), बीएसई, एमएससी, (केमिस्ट्री, माइक्रोबॉयोलॉजी), ड्राइवर (एलएमवी, एचएमवी) और सामान्य स्नातक (महिला और पुरुष) रोजगार मेले में भाग ले सकते है।

इसके लिए आयु सीमा 18 से 35 वर्ष निर्धारित की गई है।  जिला रोजगार अधिकारी अरविंद चौहान ने बताया कि रोजगार मेले में हिस्सा लेने के इच्छुक आवेदकों को मूल प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, बायोडाटा तथा तीन पासपोर्ट आकार के फोटो लाने होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।