कांगड़ा के निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद बंद की ओपीडी, एहतियातन कोरोना जांच के लिए लिया सैंपल
April 17th, 2020 | Post by :- | 216 Views

कांगड़ा शहर के एक निजी अस्पताल में महिला मरीज की मौत होने पर जिला स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत प्रभाव से अस्पताल में ओपीडी बंद कर दी है। अस्पताल में पालमपुर क्षेत्र की एक 60 वर्षीय महिला वीरवार दोपहर बाद सांस की दिक्कत के कारण उपचार के लिए लाया गया था। अस्पताल में महिला को आईसीयू में रखा गया था, जिसकी बीती रात मौत हो गई है। महिला का एहतियात के तौर पर कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल लिया गया है, जिसे आज जांच के लिए टांडा भेजा गया है।

अस्पताल में महिला की मौत रात को हो गई थी, इसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया था। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना सीएमओ कांगड़ा को भी दी, जिन्होंने एहतियात बरतते हुए अस्पताल में ओपीडी बंद कर रिपोर्ट का इंतजार करने को कहा।

ऐसा बताया जा रहा है कि महिला को सांस लेने में तकलीफ थी, इस कारण प्रशासन एहतियात बरत रहा है। खैर महिला की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। अभी अस्पताल में जाे मरीज उपचाराधीन हैं, उन्हें भी बाहर न जाने की हिदायत दी गई है। स्थानीय प्रशासन भी निजी अस्पताल में पहुंचा है।

उधर, उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति का कहना है महिला की मौत के बाद एहतियातन अस्पताल को अस्थायी तौर पर बंद किया गया है। महिला की शाम को रिपोर्ट आ जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।