सेना में जीडी के लिए खुली भर्ती पहली नवम्बर से
September 6th, 2019 | Post by :- | 495 Views

भर्ती निदेशक कर्नल एम. राजाराजन ने बताया कि मण्डी के पड्डल मैदान में सेना की खुली भर्ती का आयोजन एक से छ: नवम्बर के बीच किया जाएगा। इस भर्ती में मण्डी, कुल्लू और लाहौल-स्पिति के नवयुवक भाग ले सकेंगे।
उन्होंने बताया कि इस बार भर्ती के केवल सैनिक सामान्य ड्यूटी (जी.डी.), सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी और सिपाही फार्मा पदों के लिए की जा रही है। उन्होंने इच्छुक उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन ध्यानपूर्वक भरने को कहा है। रजिस्ट्रेशन 2 सितम्बर से 17 अक्तूबर के बीच करने को कहा गया है। सिपाही फार्मा पदों की भर्ती पूरे अम्बाला अंचल के लिए पड्डल मैदान में की जाएगी। इसमें एआरओ मण्डी, शिमला, हमीरपुर, पालमपुर, रोहतक, चखरी दादरी, हिसार तथा आरओ अम्बाला और आईआरओ दिल्ली के उम्मीदवार भाग ले सकते हैं। ये सभी उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन अपने-अपने एआरओ/आरओ/आईआरओ के साइट पर कर सकते हैं। राजाराजन ने बताया कि लिखित परीक्षा का आयोजन 19 जनवरी 2020 को किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।