सरकाघाट उपमंडल की मुख्य सड़कों पर स्थित ऑटोमोबाइल व टायर पंक्चर की दुकानें आगामी आदेशों तक सुबह 10 बजे से सांय 5 बजे तक खुली रखने के आदेश…
April 11th, 2020 | Post by :- | 250 Views

सरकाघाट 11अप्रैल- सरकाघाट के एसडीएम जफर इक़बाल ने कोरोना वायरस के किसी भी फैलाव के खतरे के दृष्टिगत लगाए गए कर्फ्यू में सरकाघाट उपमंडल में विभिन्न वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए आने वाले एंव आवश्यक सेवाओं के लिये कार्यरत चालकों की सुविधा हेतु आदेश जारी किया है जिसमें कर्फ्यू अवधि के दौरान समस्त उपमंडल की मुख्य सड़कों पर स्थित ऑटोमोबाइल व टायर पंक्चर की दुकानें आगामी आदेशों तक सुबह 10 बजे से सांय 5 बजे तक खुली रहा करेंगी ताकि वाहनों की रखरखाव से सम्बन्धित कार्य किए जा सकें ।

एसडीएम जफर इक़बाल ने कहा कि कोविड-19 के खतरे के मद्देनजर कोई भी ऑटोमोबाइल या टाइर पंक्चर लगाने वाला दुकानदार या उसका बर्कर को क्वांरटाइन या आईसोलेसन में न रखा हो तथा सभी दुकानदारों को सोशल डिसटेसिंग (सामाजिक दूरी) ,साफ सफाई रखने तथा स्वास्थय विभाग के निर्देशों तथा सरकार व प्रशासन द्वारा समय -समय पर जारी किए नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा अन्यथा उल्लघंनकर्ताओं के खिलाफ़ नियमानुसार सख्त कारवाई की जायेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।