बंजार में मनरेगा एवं निर्माण कामगार संगठन की खण्ड स्तरीय बैठक का आयोजन। .. #news4
October 6th, 2022 | Post by :- | 238 Views

बंजार में मनरेगा एवं निर्माण कामगार संगठन की खण्ड स्तरीय बैठक का आयोजन।

भावना चौहान की अध्यक्षता में खंड स्तरीय कोर कमेटी के सभी सदस्यों ने लिया हिस्सा।

14 और 15 अक्टूबर को बंजार में होगा मनरेगा एवं सर्व कामगार संगठन का राज्यस्तरीय महासम्मेल्लन।

तीर्थन घाटी गुशैनी बंजार (परस राम भारती):- जिला कुल्लू उपमंडल बंजार के अम्बेडकर भवन में आज
हिमाचल प्रदेश मनरेगा एवं निर्माण सर्व कामगार संगठन खंड स्तरीय इकाई की बैठक का आयोजन हुआ। भावना चौहान की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में बंजार ब्लाक कार्यकरिणी के सभी सदस्यों ने भाग लिया है। इस बैठक में हिमाचल प्रदेश मनरेगा एवं निर्माण सर्व कामगार संगठन की बंजार में होने वाली रैली और राज्यस्तरीय महासम्मेलन को लेकर चर्चा परिचर्चा हुई।

मनरेगा एवं निर्माण कामगार संगठन बंजार ब्लॉक की अध्यक्षा भावना चौहान ने बताया कि 14 और 15 अक्टूबर को बंजार में एक राज्यस्तरीय महासमेलन् का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में पुरे प्रदेश भर से सैंकड़ों महिला एवं पुरुष सर्व कामगार शामिल होंगे। इसलिए इस राज्यस्तरीय कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्वागत कमेटी, प्रबंधन कमेटी और मैस कमेटी जैसी भिन्न भिन्न कमेटियों का गठन किया गया है। इस कार्यक्रम के दौरान बंजार में मनरेगा मजदूरों के साथ हो रहे शोषण के खिलाफ एक रोष रैली भी निकाली जाएगी। इन्होने लोगों से आग्रह किया है कि इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।