हमीरपुर कॉलेज के छात्रों पर बाहरी युवकों ने किया धारदार हथियार से हमला #news4
December 9th, 2021 | Post by :- | 119 Views

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश के राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर में उस समय हंगामा हो गया जब कॉलेज के दो छात्रों पर बाहरी युवकों ने मारपीट करते हुए धारदार हथियारों से हमला कर दिया। कॉलेज के जिन छात्रों पर हमला किया गया है वे द्वितीय वर्ष के छात्र है। घटना में दोनों छात्र घायल हो गए हैं और उन्हें उपचार के लिए हमीरपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस को दी और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना में घायल हुए छात्रों ने पहले मारपीट करने वाले युवकों को कॉलेज प्रबंधन के सामने पहचानने से इंकार कर दिया था, लेकिन पुलिस के समक्ष उन्होंने तीन युवकों पर आरोप लगाए हैं। मामला रंजिश का बताया जा रहा है जिसे लेकर मारपीट हुई है। वहीं अब कॉलेज प्रबंधन ने कॉलेज परिसर में पुलिस के जवानों की तैनाती की मांग जिला पुलिस के अधिकारियों के समक्ष रखी है।

राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर के प्राचार्य डॉ अंजू बत्ता सहगल का कहना है कि मारपीट के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई थी। उन्होंने बताया कि बाहरी युवकों ने कॉलेज के दो छात्रों के साथ मारपीट की है।एक छात्र को हल्की चोटें इस मारपीट में लगी है जिसका प्राथमिक उपचार कॉलेज में ही किया गया है। उन्होंने कहा कि बाहरी युवक कॉलेज परिसर में प्रवेश कर रहे हैं और इस प्रवेश को रोकने के लिए पुलिस स्टाफ की जरूरत है। जिला पुलिस अधीक्षक को इस विषय में सूचित किया गया है, ताकि 6000 की संख्या वाले हमीरपुर कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित किया जा सके। कॉलेज के गेट नंबर एक पर पुलिस जवानों की तैनाती जरूरी है। वहीं, सूचना मिलते ही सदर थाना से पुलिस टीम मौके पर गई है। जिन छात्रों से मारपीट हुई है उन्हें मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में मेडिकल के लिए लाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।