धौलाकुआं में ओवरस्पीड ट्रक पलटा, चालक समेत एक की मौत, एक घायल #news4
December 24th, 2021 | Post by :- | 246 Views

नाहन : सिरमौर जिले के कालाअंब-पांवटा साहिब राष्ट्रीय राजमार्ग-07 पर धौलाकुआं के समीप एक ट्रक ओवरस्पीड होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। अभी तक जांच में पता चला है कि ट्रक नंबर एचपी 12ई- 0244 में कुल तीन लोग सवार थे, जिनमें दो लोग लिफ्ट लेकर बैठे थे। मगर ट्रक धौलाकुआं के पास ओवरस्पीड होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। खबर लिखे जाने तक ट्रक चालक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। दो लोगों को ग्रामीणों की मदद से अचेत हालत में सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया।

यहां जांच के पश्चात चिकित्सकों ने 56 वर्षीय प्रेम ङ्क्षसह पुत्र मोहन ङ्क्षसह निवासी बड़ाबन पोस्ट आफिस कोलर तहसील नाहन को मृत घोषित कर दिया, जबकि संजय पुत्र खजान ङ्क्षसह निवासी उत्तम वाला पोस्ट आफिस कोलर तहसील नाहन पांवटा साहिब अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

वहीं माजरा पुलिस थाना से टीम मौके पर जांच में जुट गई है। मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। डीएसपी बीर बहादुर ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।