‘ऑपरेशन गंगा’ की पाकिस्‍तानी कर रहे तारीफ, इमरान सरकार की उड़ाई खिल्ली, कहा, हमसे बेहतर इंडिया है #news4
February 28th, 2022 | Post by :- | 267 Views

यूक्रेन में फंसे छात्रों को बचाने के मामले में भारत के ऑपरेशन गंगा की जमकर तारीफ हो रही है। भारत अपने ज्‍यादातर लोगों को वतन ले आया है, जबकि अभी ये ऑपरेशन जारी है।

वहीं, पाकिस्‍तानी छात्र जमकर अपनी इमरान खान सरकार को कोस रहे हैं। क्‍योंकि हजारों पाकिस्‍तानी छात्र यूक्रेन में फंसे हुए हैं। वहां से सोशल मीडि‍या में उनके वीडि‍यो वायरल हो रहे है।

जिसमें वे रो रहे हैं और भारत की तारीफ करते हुए अपने देश पाकिस्‍तान से शि‍कायत कर रहे हैं। दरअसल, ऑपरेशन गंगा में भारत अपने 1300 से ज्यादा लोगों को निकाल चुका है।

यूक्रेन में फंसी एक पाकिस्तानी छात्रा ने वीडियो ट्वीट कर कहा, हमसे बेहतर तो इंडिया है। यहां फंसे इंडियंस को कोई दिक्कत नहीं हो रहीउन्हें अपने मुल्क ले जाया जा रहा है। हमें पाकिस्तानी होने का नुकसान हो रहा है।
भारतीय छात्रों को सकुशल अपने घर जाता देख पाकिस्तानी अपनी सरकार की खिंचाई कर रहे हैं। कई लोगों ने तो
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर रूस से अकेले जान बचाकर भाग जाने का आरोप लगाया।

गरीब हैं सबको नहीं ले जा सकते
यूक्रेन स्थित पाकिस्तान के दूतावास के पास पैसे ही नहीं हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पाकिस्तानी छात्रों ने मदद के लिए दूतावास से संपर्क किया, तो दूतावास ने अपने फंड न होने की बात कहकर हाथ खड़े कर दिए। इसके बाद पाकिस्तानी छात्रों ने वीडियो बनाकर अपने दूतावास की कंगाली की पोल खोल दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।