छात्राओं से छेड़छाड़ करने के मामले में शिक्षक गिरफ्तार, अभिभावक भी पहुंचे स्कूल
December 10th, 2019 | Post by :- | 163 Views

हिमाचल के ऊना जिले के एक सरकारी स्कूल के अध्यापक(शास्त्री) को छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस ने छात्राओं की शिकायत के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिले के शिक्षा खंड हरोली के तहत एक सरकारी स्कूल के आरोपी शास्त्री शिक्षक ने प्रधानाचार्य कार्यालय में कक्षा आठवीं की 10वीं to 11वीं  की छात्राओं को गलत तरीके स्पर्श किया।

पीड़ित छात्राओं ने इसकी शिकायत यौन उत्पीड़न समिति के सदस्यों को दी। जिसके बाद कमेटी सदस्यों ने मामले पर विचार-विमर्श करने के बाद इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना ऊना में दी।

वहीं, एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही अभिभावक स्कूल पहुंच गए। इस दौरान काफी देर के लिए यहां तनावपूर्ण माहौल रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।