दर्दनाक हादसा: आल्टोकार दुर्घटनाग्रस्त, राजस्व विभाग के पटवारी की मौत
January 20th, 2023 | Post by :- | 36 Views

सलूणी : लंगेरा-सलूणी चम्बा सड़क मार्ग पर एक आल्टोकार दुर्घटनाग्रस्त होने से   राजस्व विभाग के पटवारी की मौत। मिली जानकारी के अनुसार लंगेरा-सलूणी चम्बा सड़क मार्ग पर सलूणी की ओर से एक आल्टोकार (नंबर-एच पी 44,2010) संघणी की ओर जा रही थी। दिगोड़ी पहुंचने पर आल्टो कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे 40 मीटर दूर जा गिरी। दुर्घटना के समय गाड़ी में एक ही व्यक्ति सवार था, जो घायल अवस्था में बेसुध पड़ा था। घटना की सूचना लगते ही तहसीलदार पवन ठाकुर व पुलिस थाना किहार के प्रभारी बाबू राम संघनी चौकी प्रभारी सोम प्रकाश पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे, साथ में दिगोदी व जसोह गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस प्रशासन के साथ बचाव कार्य में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने घायल को निकालकर सड़क तक पहुंचाया और प्राथमिक उपचार के लिए गाड़ी के माध्यम से नागरिक अस्पताल किहार ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।

पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर किहार अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति की शिनाख्त परस राम पुत्र लोभी राम गांव चंद्रियूंड डाकघर डांड तहसील सलूणी जिला चम्बा के रूम में की है। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति राजस्व विभाग में भांदल पटवार सर्कल में बतौर पटवारी तैनात था। वीरवार को पटवार सर्कल में परस राम ने दिनभर लोगों के कार्य निपटाने उपरांत शाम को अपने घर चंद्रियूंड चला गया। शुक्रवार को सुबह अपनी गाड़ी में सवार होकर अपने सर्कल जा रहा था कि दिगोड़ी में सड़़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।