हॉटस्पॉट से लौटे लोगों ने बढ़ाए कोरोना के मामले, 59 पहुंचा आंकड़ा
May 11th, 2020 | Post by :- | 195 Views

हिमाचल प्रदेश में दिल्ली सहित अन्य रेड जोन से लौटे लोगों ने कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा दिया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एकाएक बढ़ते हुए 59 तक पहुंच गई है। रविवार को प्रदेश में छह नए मामले सामने आए। भाई से बहन संक्रमित हुई तो पिता से बेटी के बाद तीन दोस्त। शाहपुर के साथ लगते झीरबल्ला में भाई से बहन में संक्रमण अा गया और 22 वर्षीय युवती कोरोना पाॅजिटिव पाई गई।

चंबा के सलूणी में बद्दी से लौटे पिता से दो साल की मासूम संक्रमित हो गई है। इसी शख्स के संपर्क में आकर उसके तीन दोस्त भी संक्रमित पाए गए हैं। सलूणी में प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 59 पहुंच गया है, इनमें तीन लोगों की मौत हुई है जबकि 39 स्वस्थ हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में 17 एक्टिव केस हैं, जो विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं।

बद्दी की फार्मा कंपनी का अधिकारी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह कुछ समय पहले पंचकूला लौटा था। इसके बाद से कंपनी के कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। प्रशासन सतर्क है उनके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।