क्वारंटाइन के 14 दिन पूरे होने के बाद घर भेजे लोग, सभी स्वस्थ
April 14th, 2020 | Post by :- | 169 Views

क्वारंटाइन के 14 दिन पूरे होने के बाद घर भेजे लोग, सभी स्वस्थ

यह व्यक्ति कांगड़ा के कलोहा और संसारपुर टैरस व भरवाई के ढलियारा के क्वांरनटाइन सेंटर से भेजे

देेेहरा,  लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच गैरकानूनी तरीके से जिला कांगड़ा के निचले क्षेत्र देहरा में प्रवेश करते पकड़े लोगों को 14 दिन के लिए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था। इन लोगों की क्वारंटाइन अवधी पूरी होने के बाद मंगलवार को उन्हें प्रशासन ने एचआरटीसी की तीन सरकारी बसों से उनके घर भेज दिया। बता दें कि यह लोग 15 दिन पहले पंजाब की सीमा से व ऊना जिला की सीमा से गैरकानूनी तरीके कांगड़ा में प्रवेश करते पकड़े गए थे। यह लोग पैदल ही अपने घरों को जा रहे थे।

देहरा में जिला कांगड़ा की सीमा में प्रवेश करते हुए पुलिस ने इन लोगों को पकड़ा था और आइसोलेशन सेंटर में भेज दिया था। मंगलवार को इनकी समय अवधि पूरी होने के बाद उन्हें एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने एचआरटीसी की सरकारी बसों से उनके घरों तक पहुंचाया। उन्होंने बताया कि जो 27 लोग आइसोलेशन में रखे गए हैं, उनकी रोजाना डॉक्टरी जांच हो रही है और समय पूरा होने पर उन्हें भी सरकारी आदेशों के अनुसार उनके घरों तक सही सलामत पहुंचा दिया जाएगा। यहां से आज 41 लोगों को घर भेज दिया गया। जिनमें देहरा के 8, हमीरपुर के 3, ज्वालामुखी के 2, ज्वाली के 10, पालमपुर के 3, चंबा के 6, नगरोटा बगवां के 6, कांगड़ा का 1 व मंडी जिला से 2 लोगों को वापिस घर भेजा गया। जबकि अब देहरा की सीमाओं पर तीनों क्वारंटाइन सेंटरों में 27 लोग हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।