लोग अपनी ट्रैवल हिस्ट्री को न छिपाएं : उपायुक्त
April 3rd, 2020 | Post by :- | 180 Views

उपायुक्त अमित कश्यप ने शुक्रवार को सर्व धर्म सभा के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर कहा कि लोग अपनी ट्रैवल हिस्ट्री को छिपाएं न। शिमला में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बाहर से आने वाले लोगों की जानकारी जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग अथवा 1077 पर देना सुनिश्चित करें। ताकि इस संक्रमण से हम अपने परिवार और समाज को बचाकर रख सकें। मरकज निजामुद्दीन से अगर जिला में कोई व्यक्ति आया है तो उसकी सूचना तुरंत जिला प्रशासन तथा पुलिस को देना सुनिश्चित करें। उन्होंने साफ-सफाई, निरंतर हाथ धोने की प्रक्रिया को अपनाने, सैनिटाइजर व मास्क के उपयोग तथा सामाजिक दूरी बनाए रखने की आवश्यकता पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि विभिन्न मस्जिदों में रह रहे लोग विशेष रूप से सामाजिक दूरी बनाए रखें।

नगर निगम शिमला को शहर की विभिन्न मस्जिदों व गुरुद्वारों में नियमित रूप से सफाई व सैनिटेशन के निर्देश भी दिए। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी कानून एवं व्यवस्था प्रभा राजीव, एसडीएम शहरी नीरज चांदला, गुरु सिंह सभा के अध्यक्ष सरदार जसविंद्र सिंह, सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष अजय सूद, संयुक्त सचिव दीपक श्रीधर व उपाध्यक्ष प्रदीप सूद, जामा मस्जिद लोअर बाजार से बशीर अहमद, फियाज, मुमताज अहमद कासमी, मोहम्मद अजीज, जतोग चर्च से मार्कस, सेंट माईकल चर्च रिपन से फादर टीराज, क्राइस्ट चर्च से सोहन लाल और रिज स्थित चर्च से डेबिट रोजर मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।