हीटर से कमरे में लगी आग, धुएं से दम घुटने के कारण व्यक्ति की मौत #news4
December 28th, 2022 | Post by :- | 57 Views

सुंदरनगर : बल्ह उपमंडल के ढाबण में धुएं से दम घुटने से व्यक्ति की मौत हो गई। घटना सोमवार देर रात की है। कमरे में हीटर चला हुआ था जिसके कारण कमरे में आग लग गई। गहरी नींद में होने के कारण व्यक्ति को आग को पता नहीं चला। आग से हुए धुएं के कारण दम घुटने से बशाखु राम पुत्र उधम सिंह की मौत हो गई।

शरीर पर कहीं जलने के निशान नहीं मिले हैं। मिस्त्री का काम करने वाला बशाखु राम सोमवार देर शाम घर पहुंचा था। देरी से आने पर मां ने डांटा और पुराने वाले घर में सोने चली गई। मां के जाने के बाद बशाखु राम की अपनी पत्नी के साथ नोकझोंक हो गई। इसके बाद वह भी सास और ससुर के पुराने मकान में चली आई।

मृतक के अलावा घर में कमाने वाला कोई नहीं

बशाखु राम का बेटा सुंदरनगर में आइटीआइ में पढ़ रहा है और बेटी कांगड़ा स्थित किसी संस्थान से प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है। पत्नी के जाने के बाद बशाखु राम हीटर लगाकर सो गया। ग्रामीणों के अनुसार बशाखु राम शराब पीता था। रात को हीटर से कमरे में रखी सेटी के अंदर की रूईं ने आग पकड़ ली। आग की गर्माहट से दीवार पर लगी एलईडी में भी जोरदार धमाका हुआ।

गहरी नींद के कारण नहीं चला आग का पता

गहरी नींद में सोने के कारण बशाखु राम को कुछ पता नहीं चला। बिस्तर में पड़े हुए दम घुमने से उसकी मौत हो गई। शरीर में कहीं भी जलने के निशान नहीं है।

ढाबण पंचायत के प्रधान चेतराम नायक ने बताया कि बशाखु राम बेहद मेहनती था। परिवार में उसके सिवाए अन्य कोई भी कमाने वाला नही है। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।