बद्दी से पंजाब लौटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन हुआ सतर्क
May 5th, 2020 | Post by :- | 239 Views

सोलन जिला के बद्दी स्थित एक कंपनी में काम करने वाला व्यक्ति पंजाब में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह बद्दी के हाउसिंग बोर्ड फेज तीन में रहता था। इस मकान में रहने वाले सभी लोगों की कोरोना जांच की जा रही है और प्रशासन द्वारा पूरे घर को सील करने के बाद सैनिटाइज किया जा रहा है। यह बद्दी से 29 अप्रैल को पंजाब गया था। वहां उसकी जांच की गई तो वह कोरोना संक्रमित पाया गया।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस का फिर से खौफ शुरू हो गया है। कोरोना मुक्त होने की राह देख रहे हिमाचलियों की उम्मीदें धूमिल हो गई हैं। मंडी के जोगेंद्रनगर के कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद कांगड़ा जिला में भी दहशत का माहौल है। युवकों के संपर्क में आए 27 लोग चिह्नित कर लिए गए हैं। ये सभी जोगेंद्रनगर के आसपास के हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें निगरानी में ले लिया है।

प्रशासन ने कोरोेना संक्रमित के साथ दिल्ली से आए दो आए युवकों को संस्थागत क्वारंटाइन कर दिया है। जोगेंद्रनगर शहर के एक होटल में संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। टैक्सी चालक की जानकारी दिल्ली पुलिस को दे दी गई। बैजनाथ के युवक के बारे में कांगड़ा पुलिस को सूचित कर दिया गया है। मंडी के एंट्री प्वाइंट घट्टा में सख्ती बढ़ा  दी गई है। पास होने के बाद भी जांच के कड़े दायरे से गुजरना होगा। एंट्री प्वाइंट पर स्टाफ भी बढ़ाया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।