मंच से माइक उठा कार्यकर्ताओं के बीच उतरे अनुराग ठाकुर, लगाए भारत माता की जय के नारे #news4
October 25th, 2022 | Post by :- | 72 Views

ऊना : हिमाचल प्रदेश छठे वित्तायोग के अध्यक्ष एवं ऊना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सतपाल सिंह सत्ती ने मंगलवार को नामांकन पत्र भरा। उनका नामांकन भरवाने के लिए दिल्ली से केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर हेलीकाप्टर में ऊना पहुंचे। सतपाल सत्ती के नामांकन में भाग लेने के लिए ऊना, संतोषगढ़, मैहतपुर नगर परिषद क्षेत्र के अलावा हर गांव से भाजपा कार्यकर्ता भारी संख्या में पहुंचे। सतपाल सत्ती के कार्यकर्ताओं ने मैहतपुर से लेकर ऊना शहर तक भव्य रोड शो निकाला। नगर परिषद के पार्किंग स्थल पर एक विशाल जनसभा आयोजित की गई। इसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी व हिमाचल की जयराम सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यो को लेकर सतपाल सत्ती के योगदान की सराहना की।

अनुराग ठाकुर इतने जोश में आ गए कि मंच से माइक लेकर कार्यकर्ताओं के बीच उतरे और भारत माता की जय-जयकार के नारे लगाने लगे। वहां से सभी से मिलते हुए पैदल ही पुराना बस अड्डा पहुंचे। यहां पर उन्हें सड़क के मध्य ही गाड़ी खड़ी कर कार्यकर्ताओं के साथ सेल्फी ली। इसके बाद अनुराग ठाकुर हमीरपुर के लिए रवाना हो गए।

उन्होंने कहा कि ऊना में करीब 400 करोड़ रुपये की लागत से पीजीआइ सेटेलाइट बन रहा है। ऊना में मिनी सचिवालय व ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में कई बड़ी सुविधाएं मुहैया कराने के साथ ही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का तोहफा प्रधानमंत्री ने दिया है। उन्होंने ऊना विस क्षेत्र में विकास कराने को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी। डबल इंजन की सरकार ने जो विकास किया है उसको देखते हुए इस बार जनता सतपाल सत्ती को भारी बहुमत से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजे।

ऊना की जनता पूरा सहयोग देगी : सत्ती

भाजपा प्रत्याशी सतपाल सत्ती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा जब-जब भी चुनाव लड़ती है तो उसमें राष्ट्रवाद व विकास अहम मुद्दा होगा। डबल इंजन की सरकार ने ऊना को विकास के मामले में नंबर वन बनाया है। ऊना क्षेत्र को माडल क्षेत्र बनाने का संकल्प लेकर चले हैं और जो कुछ काम बचे हैं उन्हें पूरा करने के लिए दिन-रात काम करेंगे। ऊना की जनता इस बार उन्हें पूरा सहयोग करेगी ऐसी उनकी उपेक्षा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।