नाहन में एनएच किनारे खड़े टिप्‍पर से टकराई पिकअप, दो लोग घायल, एक पीजीआइ रेफर #news4
January 11th, 2022 | Post by :- | 219 Views

नाहन : नाहन-शिमला एनएच 907-ए पर नाहन के यशवंत बिहार के समीप एक पिकअप की टिप्‍पर से जोरदार टक्कर हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप नंबर एचपी 71-9110 को नारग उपतहसील के महलोटी गांव का 21 वर्षीय कुलदीप चला रहा था, जबकि चालक के साथ पच्छाद उपमंडल के मलानु की बेड गांव का 24 वर्षीय युवक अंशुल बैठा था। घटना मध्य रात करीब एक बजे के आसपास की बताई जा रही है। जैसे ही चालक कुलदीप पिकअप को लेकर नाहन की ओर जा रहा था कि अचानक यशवंत बिहार डिग्री कालेज के समीप एनएच पर उसकी टक्कर खड़े हुए टिप्‍पर एचपी22- 0498 से हो गई।

टिप्‍पर का चालक नींद के कारण  सड़क के किनारे गाड़ी लगाकर रेस्ट कर रहा था। अचानक एक जोर के धमाके की आवाज हुई। टिप्‍पर के चालक भीम सिंह ने नीचे उतर कर, जब देखा तो पीछे एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। पिकअप के चालक ने 108 को सूचित किया। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही नाहन पुलिस थाना से हेड कांस्टेबल कुंवर पाल सिंह अपनी टीम के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए।

दोनों घायलों को तुरंत 108 के माध्यम से मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां पर अंशुल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है अंशुल को गंभीर हेड इंजरी हुई है, जबकि चालक कुलदीप सिंह की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

उधर जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने बताया कि पुलिस ने आइपीसी की धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया है। दुर्घटना के अन्य कारणों की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।