चढ़ाई पर अनियंत्रित होने से पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, तीन घायल #news4
December 3rd, 2021 | Post by :- | 152 Views

चम्बा : चम्बा-सिल्लाघ्राट मार्ग पर एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए मैडीकल कालेज एवं अस्पताल चम्बा पहुंचाया गया। यहां पर उसका उपचार चल रहा है। शुक्रवार को पिकअप एच.पी. 67-3226 सिल्लाघ्राट की तरफ जा रही थी। जब यह गाड़ी जडेरा के निकट पहुंची तो चढ़ाई पर आगे से एक बाइक आ गई। बाइक को पास देते समय चढ़ाई पर पिकअप को ब्रैक नहीं लग पाई और यह बैक हो गई। इसके बाद अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हादसे में साहिल व बशीर को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें पी.एच.सी. जडेरा में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है जबकि महोमू को पैर व टांग में गहरी चोटें आने के कारण उसे मैडीकल कालेज चम्बा पहुंचाया गया। यहां पर दाखिल कर लिया है और उपचार चल रहा है। एस.पी. अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।