हिमाचल: बोरी में बंधी मिली महिलाओं की तस्वीर और हुलिए की डिटेल जारी, इस नंबर पर करें संपर्क #news4
February 3rd, 2022 | Post by :- | 276 Views

सोलन: हिमाचल के सोलन जिले के परवाणू में चादर में लिपटे मिले दो युवतियों के शव मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है। वहीं, युवतियों के पहचान के लिए तस्वीर जारी कर दी गई है।

ये है पहचान:

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवतियों के शव का आईजीएमसी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों को ईएमआई परवाणू के शव गृह में रखा गया है। युवतियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है।

दोनों लड़कियों की हाइट 5 फीट 3 इंच है। एक लड़की ने बैंगनी रंग का राउंड नेक स्वेटर और काली स्लेक्स पहनी है। एक युवती की दोनों बाजुओं पर टेटू हैं। उसने भी बैंगनी रंग का राउड नेक स्वेटर और काली पेंट पहनी है।

नोट: अगर किसी को भी इन युवतियों से संबंधित कोई सूचना देनी हो तो वह फोन नंबर 01792-233124 और 232507 पर दे सकते हैं।

रेहड़ी वालों ने दी थी सूचना:

बता दें कि पिछले कल हिमाचल से एक सनसनीखेज खबर सामने आई थी। सोलन के परवाणू में चंडीगढ़-शिमला हाईवे पांच किनारे चादर में लिपटे दो युवतियों के शव बरामद हुए थे।

देर शाम कुछ रेहड़ी वालों ने जाबली पंचायत प्रधान को यह सूचना दी कि सड़क के किनारे चादर की दो गठरियां पड़ी हुई हैं, जिसमें शव हो सकते हैं। जिसके बाद कोटी डाउन हिल साइट सड़क किनारे झाड़ियों में दो गठरी पुलिस थाना परवाणू की टीम ने बरामद की थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।