पीएम मोदी ने धर्म के नाम पर बांट दिया देश: वीरभद्र सिंह
April 16th, 2019 | Post by :- | 231 Views

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को धर्म के नाम पर बांट दिया है। इससे देश की एकता प्रभावित हुई है। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह चुवाड़ी में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी का विकास करवाने की बात कही थी लेकिन सत्तासीन होने पर उन्होंने केवल पूंजीपतियों का ही विकास करवाया है।

वीरभद्र ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान घर-द्वार स्कूल खोले ताकि नौनिहालों को पढ़ाई के लिए ज्यादा दूरी तय न करनी पड़े। कांग्रेस सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में प्रदेश का एक समान विकास करवाया। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक अपनी घोषणाएं पूरी नहीं की हैं।

इससे पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती अपने जारी ब्यान को लेकर माफी मांगें। उन्होंने कहा कि जब तक वे माफी नहीं मांगते, तब तक कांग्रेस विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी।

इस मौके पर कांगड़ा-चंबा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता एवं भटियात विस क्षेत्र के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया, पूर्व शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव आशा कुमारी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव केवल सिंह पठानिया सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।