बिलासपुर में आधे-अधूरे AIIMS का उद्घाटन कर गए पीएम मोदी : रामलाल ठाकुर #news4
October 7th, 2022 | Post by :- | 69 Views

बिलासपुर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर में आधे-अधूरे एम्स का उद्घाटन करके चले गए जबकि इस कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए गए। प्रदेश की जनता को गुमराह किया है। यह बात विधायक एवं पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने बिलासपुर में पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि अभी तक एम्स में नाममात्र ही सेवाएं शुरू हुई हैं लेकिन जिस ढंग से इसका प्रचार किया गया, जगह-जगह होर्डिंग्स लगाए गए, सरकारी जगहों पर बड़े-बड़े बैनर लगाए गए और जमकर इस कार्यक्रम में धन का दुरुपयोग हुआ है।

रामलाल ठाकुर ने कहा कि 750 बैड की सुविधा इस स्वास्थ्य संस्थान में मिलनी है लेकिन मात्र 100 बैड की सुविधा पर ही पीएम ने इसका उद्घाटन कर दिया। उन्होंने कहा कि एम्स के नाम पर जनता को सिर्फ चुनावों के समय सब्जबाग दिखाए गए हैं जबकि लोगों को अभी आधी सुविधा ही मिल पाएगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने दूर से ही एम्स की पट्टिका का उद्घाटन कर दिया और माता श्री नयनादेवी और जय बजिए बाबा का जयकारा लगाकर वापस चले गए।

रामलाल ठाकुर ने कहा कि एम्स को बिलासपुर लाने का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को जाता है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर इस एम्स को हमीरपुर ले जाते लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इसके लिए जगह अलॉट करवाई। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में सरकारी पैसे का दुरुपयोग हुआ है और प्रदेश की जनता सब समझ चुकी है। वह भली-भांति जानती है की सच्चाई क्या है और आने वाले विधानसभा चुनावों में इसका भाजपा को जवाब देगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।