पीएम मोदी बैठे हैं गुफा में, वापस आएंगे या नहीं कोई पता नहीं : वीरभद्र सिंह
May 19th, 2019 | Post by :- | 174 Views

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के दौरान केदारनाथ की गुफा में बैठे हैं। उनका पता नहीं वापस आएंगे या नहीं लेकिन पूरे देश में कांग्रेस का रुझान है। कांग्रेस की सरकार बनेगी और हिमाचल में चारों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत होगी। वीरभद्र सिंह ने परिवार सहित रामपुर में मतदान करने के बाद ये बात कही। उन्होंने कहा कि कुछ भी हो भाजपा केंद्र में सरकार नहीं बना पाएगी।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह और शिमला ग्रामीण क्षेत्र के विधायक विक्रमादित्य सिंह हाटू मंदिर में सुबह पूजा करने के बाद करीब 11 बजे रामपुर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पोलिंग बूथ 76 वार्ड नंबर एक में परिवार सहित मतदान किया। विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि देश में 130 करोड़ लोग नई सरकार को बनाने जा रहे हैं, लेकिन पार्टी से ऊपर संविधान में हमारा अधिकार और दायित्व है कि सही मतदान करें। प्रदेश में चारों सीटें कांग्रेस की आएंगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।