पीएम मोदी ने अचानक मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर को दिल्‍ली बुलाया, दोपहर बाद हुए रवाना #news4
December 19th, 2021 | Post by :- | 141 Views

शिमला : हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर को पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्‍ली बुलाया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज दिल्ली रवाना हो गए। प्रधानमंत्री  के मंडी में आगमन को लेकर चर्चा फाइनल करने के साथ अन्य मसलों पर चर्चा होने की संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा अन्‍य कई तरह की चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। हालांकि माना जा रहा है मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर 27 दिसंबर को हिमाचल सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्‍य में हो रहे कार्यक्रम के बारे में पीएम मोदी से चर्चा करने के लिए जा रहे हैं। पीएम मोदी का भी इस कार्यक्रम में शामिल होना प्रस्‍तावित है। फ‍िलहाल यही क्‍यास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी से प्रदेश के विकास कार्यों को लेकर ही चर्चा होगी।

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर सोमवार सुबह साढ़े दस बजे के करीब पीएम मोदी से मिलेंगे। सीएम आज दोपहर बाद ढाई बजे शिमला से दिल्‍ली के लिए रवाना हो गए। जयराम ठाकुर मंडी में थे व पीएमओ से काल आते ही वह यहां से सीधे शिमला के लिए रवाना हो गए।

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर का हेलीकाप्‍टर दोपहर बाद ढाई बजे शिमला के अनाडेल मैदान से उड़ान भरेगा व पौने चार बजे के करीब इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। सोमवार को प्रधानमंत्री से मिलने के बाद डेढ़ बजे जयराम ठाकुर हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना होंगे व पौने तीन बजे के करीब शिमला पहुंचेंगे।

भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व ने बीते कुछ महीनों में तीन राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री बदले हैं। हिमाचल में उपचुनाव में मिली हार के बाद यहां भी यह चर्चा तेज हो गई थी। लेकिन बाद में मामला ठंडा पड़ गया। हिमाचल प्रदेश में 2022 के अंत तक विधानसभा चुनाव प्रस्‍तावित हैं। ऐसे में भाजपा हाईकमान कुछ फेरबदल भी कर सकती है। बताया जा रहा है कि कैबिनेट में कुछ बदलाव संभव है। हालांकि अभी तक इस बारे में पुष्‍ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता। अब सबकी निगाहें जयराम ठाकुर की कल पीएम मोदी से होने वाली बैठक पर टिक गई हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।