हिमाचल: चंबा चौगान में सुबह 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी #news4
October 10th, 2022 | Post by :- | 74 Views

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 अक्तूबर को चंबा चौगान में सुबह 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। हिमाचल प्रदेश वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने कहा कि जिला भर से 75 हजार लोग जनसभा में भाग लेंगे। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सुरेश कश्यप, सौदान सिंह, देवेंद्र राणा सहित चंबा- कांगड़ा के प्रभारी जनसभा में मौजूद रहेंगे।

पीएम के दौरे की तैयारियों को लेकर चौगान में एसपीजी ने मोर्चा संभाल लिया है। एसपीजी ने प्रधानमंत्री की स्टेज का अपने सामने निर्माण करवाया। उपायुक्त डीसी राणा और पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चौगान का औचक निरीक्षण भी किया। इस निरीक्षण में पुलिस के बड़े अफसर भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री के मंच से आम जनता के बीच की दूर को भी तय किया गया। उनकी सुरक्षा को लेकर मंच की ऊंचाई भी तय की गई। एसपीजी ने पंडाल बनाने वाली कंपनी को भी जरूरी निर्देश दिए। जिला प्रशासन और पुलिस विभाग भी पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा रहा। चौगान निरीक्षण के उपरांत एसपीजी और जिला प्रशासन के बीच में बचत भवन में बैठक हुई।

चौगान के प्रवेश द्वार पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। चौगान में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की पूरी जांच की जाएगी। इसके अलावा चौगान को चारों तरफ से बैरिकेड्स लगाकर बंद किया जाएगा। ड्रोन से भी चौगान में होने वाली हरेक गतिविधि पर नजर रखी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।