पंजाब के अधिकारियों से बोले PM मोदी- ‘अपने CM को थैंक्स कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया’ #news4
January 5th, 2022 | Post by :- | 123 Views
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज पंजाब दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री को बुधवार को फिरोजपुर में 42 हजार 750 करोड़ रुपए की लागत की कई विकास योजनाओं का शिलान्यास करना था।
बुधवार दोपहर पीएम मोदी विमान से बठिंडा में उतरे और भारत-पाकिस्तान सीमा (Indo-Pak Border) पर स्थिति फिरोजपुर जिले की तरफ रवाना हुए, लेकिन कुछ ही देर बाद वह वापस एयरपोर्ट लौट आए। बठिंडा और फिरोजपुर समेत पंजाब के कई हिस्सों में बुधवार को मौसम खराब रहा।
https://twitter.com/ANI/status/1478670179169046528?s=20
बठिंडा-फिरोजपुर मार्ग पर पुलिस ने सुरक्षा के प्रबंध किए, लेकिन सुरक्षा में चूक दिखने के बाद पीएम मोदी का काफिल वापस एयरपोर्ट लौट गया।
पीएम मोदी दो साल बाद पंजाब पहुंचे थे। भटिंडा एयरपोर्ट के अधिकारियों ने एएनआई को बताया कि अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया। इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।