11 मई को सोलन में गरजेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
April 30th, 2019 | Post by :- | 166 Views

लोकसभा चुनाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी इस बार भी सोलन में गरजेंगे। प्रदेश बीजेपी मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 11 मई को सोलन में रैली को संबोधित करेंगे। हालांकि एक रैली राजधानी शिमला में आयोजित होनी थी, लेकिन यहां रिज पर क्षमता नहीं हैं। इस कारण प्रदेश बीजेपी ने पीएम मोदी की पहली रैली 11 मई को सोलन में आयोजित करने का निर्णय लिया है। वर्ष 2014 के चुनाव में भी मोदी की एक रैली सोलन में हुई थी। बताया गया कि सोलन के बाद भी मोदी की प्रदेश में एक और रैली होगी।

जो मंडी या धर्मशाला संभव है। मोदी की रैली से पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पांच मई को चंबा और 12 मई को नाहन और हमीरपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे। ऐसे में 5 से 17 मई के बीच प्रदेश में केंद्रीय नेता प्रचार में पूरी ताकत झोंकेंगे। प्रदेश में मतदान अंतिम चरण में हैं और इसे देखते हुए दूसरे राज्यों में चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही केंद्रीय नेता हिमाचल का रुख करेंगे। गौरतलब है कि इन दिनों प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, सांसद शांता कुमार सहित कैबिनेट मंत्रियों ने प्रचार में पांव पसार दिए हैं। ऐसे में अब केंद्रीय नेताओं के आने से राज्य में राजनीति और तेज होगी। वहीं केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को जिला किन्नौर के सांगला में रैली को संबोधित करेंगे। सांगला में होने वाली इस रैली में सीएम जयराम ठाकुर भाग नहीं लेंगे। जबकि मंडी संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा मौजूद रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।