छोटी काशी में प्रधानमंत्री मोदी की रैली होगी भव्य : जयराम #news4
December 21st, 2021 | Post by :- | 106 Views

घुमारवीं : प्रधानमंत्री बड़ी काशी के बाद अब छोटी काशी में पधार रहे हैं और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण देने आया हूं। छोटी काशी मंडी में होने वाले इस समारोह में लगभग एक लाख लोग प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से शामिल होंगे, यह बात मुख्यमंत्री जयराम ने बुधवार को घुमारवीं पहुंचने के उपरांत कही।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आगामी 27 दिसंबर को मंडी में होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाना सभी का कर्तव्य है। मंगलवार को वह घुमारवीं के मिलन पैलेस में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

बताते चलें कि प्रदेश सरकार चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में 27 दिसंबर को विशाल जनसभा करेगी। इस सभा का आयोजन हिमाचल की छोटी काशी कहे जाने वाले मंडी संसदीय क्षेत्र में होगा, जहां जनसभा को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

इस कार्यक्रम को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश भाजपा हर संसदीय क्षेत्र में बैठकें कर रही है। इसी के चलते मंगलवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की बैठक मिलन पैलेस में हुई। इस मौके पर उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से इस समारोह का प्रचार व प्रसार बूथस्तर पर सुनिश्चित करने व संगठन द्वारा तय संख्या, तय समय पर मंडी के पड्डल मैदान पर पहुंचने को कहा।

इस मौके पर स्थानीय विधायक एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग मौजूद नहीं रहे। मंत्री स्टाफ से मिली जानकारी के मुताबिक वह अपने विभाग से संबंधित किसी कार्य से दिल्ली गए हुए हैं। कार्यक्रम में परिवहन एवं उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर, पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, विधानसभा की उप सचेतक एवं विधायक कमलेश, प्रदेश महासचिव त्रिलोक जम्वाल, विधायक सुभाष ठाकुर, जीत राम कटवाल, स्वतंत्र सांख्यान, नवीन शर्मा, सुरेश ठाकुर, महेंद्र पाल रतवान सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।