पीएनबी ने क्षेत्रीय अस्पताल मंडी को दान की एम्बुलेंस .. #news4
November 10th, 2021 | Post by :- | 178 Views

मंडी, 10 नवंबर। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के मंडी सर्किल कार्यालय ने क्षेत्रीय अस्पताल मंडी को एम्बुलेंस दान की है। बुधवार को अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी राजीव कुमार ने करीब 9 लाख रुपये कीमत का यह एम्बुलेंस वाहन बैंक की ओर से अस्पताल प्रबंधन को भेंट किया। उन्होंने क्षेत्रीय अस्पताल परिसर में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. डी.एस.वर्मा को एम्बुलेंस की चाबी सौंपी। इस मौके पीएनबी के जोनल मैनेजर प्रमोद दुबे, सर्किल प्रमुख विजय कुमार और अग्रणी जिला प्रबंधक मंडी सुरेश कुमार बौद्ध, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश ठाकुर सहित अस्पताल व बैंक प्रबंधन के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।
अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने पीएनबी की इस जन उपयोगी पहल की सराहना करते हुए बैंक प्रबंधन एवं बैंक के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस सेवा से जिले में रोगियों को अस्पताल लाने ले जाने की सुविधा और मजबूत होगी। इससे जरूरतमंदों की मदद हो सकेगी। बैंक प्रबंधन की यह पहल अन्यों के लिए भी प्रेरणादायी है।

.0.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।