आचार्य बालकृष्ण को दिया गया था जहर
August 24th, 2019 | Post by :- | 196 Views

आचार्य बालकृष्ण को हार्ट अटैक नहीं बल्कि जहर दिया गया था। बाबा रामदेव ने बालकृष्ण के स्वास्थ्य लिए चिंता जताने वाले करोड़ों लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जन्माष्टमी पर एक व्यक्ति पेड़ा लेकर आया था, जिसे खाने के बाद वो बेहोश हो गए.

पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ बालकृष्ण की तबीयत खराब होने के बाद शुक्रवार को उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि बालकृष्ण पेड़ा खाने के बाद बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

पतंजलि की तरफ से एसकेजी तिजरावाला ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभी बालकृष्ण की हालत में सुधार है. उन्होंने कहा, ‘बाबा रामदेव ने आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य लिए चिंता जताने वाले करोड़ों लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जन्माष्टमी पर एक व्यक्ति पेड़ा लेकर आया था, जिसे खाने के बाद वो बेहोश हो गए. हालांकि, अब स्थिति सामान्य हो रही है.

बालकृष्ण के स्वास्थ्य के सन्दर्भ में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (ऋषिकेश एम्स) द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनके स्वास्थ्य के प्रमुख पैरामीटर सामान्य हैं.

जानकारी के मुताबिक बालकृष्ण को बेसुध हालत में भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें एम्स के लिए रेफर कर दिया. बता दें कि एम्स की तरफ से जारी बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई कि बालकृष्ण का ब्लड प्रेशर, ईसीजी और इको आदि जांच की रिपोर्ट नॉर्मल है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।