जालंधर में फंसी बहन को लाने पैदल निकल गईं युवतियां, पुलिस ने पकड़ा…
April 11th, 2020 | Post by :- | 232 Views

हिमाचल के बिलासपुर जिले में बरमाणा पुलिस ने मंडी और बिलासपुर सीमा से दो युवतियों को अपनी निगरानी में रखा है। साथ ही पुलिस ने लड़कियों के अभिभावकों को इस बारे में सूचित कर दिया है। जैसे ही इनके माता-पिता युवतियों को लेने आएंगे वैसे ही इन्हें उन्हें सौंप दिया जाएगा।जानकारी के अनुसार कुल्लू की दो युवतियां बिलासपुर-मंडी सीमा पर शुक्रवार सुबह करीब 12 बजे पहुंचीं।

जैसे ही लड़कियों ने बिलासपुर सीमा में प्रवेश किया पुलिस ने उन्हें अपनी निगरानी में रखा है। बरमाणा पुलिस की टीम दोनों युवतियों को बरमाणा थाने लेकर पहुंची, जहां थाना प्रभारी विरोचन नेगी ने उनसे पूछताछ की। दोनों युवतियों ने बताया कि वो 21 मार्च को कुल्लू से सुंदरनगर पहुंची थीं लेकिन फिर लॉकडाउन की वजह से वहां फंस गईं।

लड़कियों ने बताया कि वो अपनी बहन को लेने जालंधर जा रही थीं। थाना प्रभारी विरोचन नेगी ने बताया कि दोनों लड़कियां पैदल ही डैहर तक पहुंच गई थीं। पूछताछ में पता चला है कि दोनों अपनी बहन को लेने जालंधर जा रही थीं लेकिन अभी पुलिस ने उन्हें अपनी निगरानी में रखा है। वहीं इनके माता-पिता को इसकी सूचना दे दी गई है। जैसे ही वो इन्हें लेने आएंगे, उन्हें उनको सौंप दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।