जिला कांगड़ा के फतेहपुर में पुलिस ने एक युबक को चरस सहित किया गिरफ्तार
June 5th, 2019 | Post by :- | 148 Views

 

न्यूज़4हिमाचल(कांगड़ा)

 

जिला कांगड़ा में नशे के खिलाफ छेडे बिशेष अभियान के तहत देर रात पुलिस थाना फ़तेहपुर की टीम ने एक युबक को 207.38 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए dsp जवाली ज्ञान चंद ठाकुर ने बताया के देर रात फतेहपुर पुलिस ने बरोट के पास नाका लगाया हुआ था नाके के दौरान एक बिना नंबर की स्कूटी रेहन की तरफ से आई । और जब उस स्कूटी चालक की नजर रोड पर खड़ी पुलिस पर पड़ी तो उक्त स्कूटी चालक स्कूटी को बापिस मोड़कर फिर रेहन की तरफ़ भागने की कोशिश करने लगा । पुलिस को उसकी हरकतों पर शक हुआ और मोके पर ही धड़ दबोच लिया ।

Video Player


पुलिस के द्वारा उसकी तलासी लेने पर उससे 207.38 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने नशे की खेप ओर स्कूटी को हिरासत में लेकर आरोपी को गिरफ्तार करके आरोपी के खिलाफ थानां फतेहपुर में मामला दर्ज करके आगामी तफदीश सुरु कर दी है। आरोपी युबक की पहचान पंकज भारद्बाज पुत्र ओम प्रकाश निबासी तलाड़ा फ़तेहपुर के रूप में हुई है जिसे आज न्यायलय में पेश किया जाएगा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।